कन्फ्यूज से आप क्या समझते हैं?

कन्फ्यूज से आप क्या समझते हैं?

भ्रमित करने की परिभाषा 1 : मन या उद्देश्य में विघ्न डालना : उसने जो निर्देश दिए थे उन्हें फेंक दो । 2a: अस्पष्ट बनाने के लिए: धुंधला मुद्दे को भ्रमित करना बंद करें। बी: अक्सर समान या संबंधित अन्य भ्रमित पैसे से अंतर करने में विफल होने के लिए आराम से “फ्लंट” और “फ्लोट” शब्दों को भ्रमित न करें।

भ्रमित शब्द किस प्रकार का है?

विशेषण विशेषण। /kənˈfyuzd/1 स्पष्ट रूप से सोचने या समझने में असमर्थ कि क्या हो रहा है या कोई क्या कह रहा है लोग इन दिनों भोजन पर सभी विभिन्न लेबलों के बारे में भ्रमित हैं।

किसी को भ्रमित करने का क्या मतलब है?

सकर्मक क्रिया। किसी को भ्रमित करने का मतलब है कि उनके लिए यह जानना मुश्किल हो जाता है कि वास्तव में क्या हो रहा है या क्या करना है । मेरे शब्दों ने उसे चौंका दिया और भ्रमित कर दिया। 3.

See also  How does moving affect mental health?

डू नॉट कन्फ्यूज का मतलब क्या होता है?

वीबी टीआर। 1 भ्रमित करने के लिए; उलझन 2 मिश्रण करने के लिए (चीजें, विचार, आदि); गड़गड़ाहट

अगर आपको कोई आपत्ति नहीं है तो क्या मैं आपसे कुछ पूछ सकता हूँ?

अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या मैं यहाँ से जाऊँ । यदि आपको बुरा न लगे तो क्या मैं आपसे कुछ पूछ सकता हूँ । अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या मैं आपके बगल में बैठ सकता हूँ । यदि आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या मैं यह जॉब कर सकता हूँ ।

डोंट डिस्टर्ब का मतलब क्या होता है?

कृपया मुझे परेशान न करें।

डोंट माइंड को हिंदी में क्या कहेंगे?

Know answer of question : what is meaning of If you dont mind in Hindi? If you dont mind ka matalab hindi me kya hai (If you dont mind का हिंदी में मतलब ). If you dont mind meaning in Hindi (हिन्दी मे मीनिंग ) is अगर तुम्हे कोई आपत्ति नहीं है.

क्या मैं आपसे बात कर सकता हूं ट्रांसलेट इनटू इंग्लिश?

Can I talk to you? क्या मैं… क्या मैं आपसे बात कर सकता हूँ? can i… can i talk to you?

क्या मैं आपसे बात कर सकता हूं इंग्लिश में?

क्या मैं आपसे बात कर सकता हूँ? Can I talk to you?

डू नॉट डिस्टर्ब में का स्पेल करता है?

डू-नॉट-डिस्टर्ब की परिभाषा यह इंगित करने के लिए उपयोग किया जाता है कि कोई व्यक्ति परेशान नहीं होना चाहता, उदाहरण के लिए होटल के कमरे के दरवाजे पर एक संकेत, या तत्काल संदेशवाहक का “व्यस्त” मोड।

See also  Can you buy stock in the Green Bay Packers?

डिस्टर्ब मी का मतलब क्या होता है?

शांत, आराम, शांति, या आदेश को बाधित करने के लिए; अस्थिर । हस्तक्षेप करना; रुकावट डालना; बाधा: कृपया मुझे परेशान न करें जब मैं काम कर रहा हूँ। की व्यवस्था, आदेश, या सामंजस्य में हस्तक्षेप करना; अव्यवस्थित करना: उसकी मेज पर पड़े कागजों को अस्त-व्यस्त करना।

परेशान न करें का मुहावरा क्या है?

वाक्यांश सेट करें विशेष रूप से संकेतों पर प्रयुक्त यह इंगित करने के लिए कि कमरे के अंदर कोई व्यक्ति बाधित या परेशान नहीं होना चाहता । मैं कल देर से सोना चाहता हूं, तो चलो अपने दरवाजे पर “परेशान न करें” का चिन्ह लगाएं। मनोवैज्ञानिक ने अपने कार्यालय के बाहर “परेशान न करें” साइन अप किया है, इसलिए उसे अभी एक ग्राहक के साथ होना चाहिए।

Add a Comment