वाया का मतलब क्या होता है?

वाया का मतलब क्या होता है?

Via meaning in Hindi (हिन्दी मे मीनिंग ) is के द्वारा. हवाई क्षेत्र का अर्थ है, वातावरण का वह क्षेत्र, जो कि किसी देश द्वारा नियंत्रित है, उसके क्षेत्र एवं जलीय क्षेत्र के ऊपर स्थित है, या साधारण रूप में कहें तो, वातावरण का कोई त्रि-आयामी भाग। प्रश्न 6: what about you ka reply kya hoga / reply in chat in hindi. इसका रिप्लाई (Reply) पुरे वक्या पर निर्भर करता हैं। तो आप यह रिप्लाई (Reply) दे सकते हैं: I am also doing work. इसका मतलब है मैं भी काम कर रहा हूं। Other-wise ka matalab hindi me kya hai (Other-wise का हिंदी में मतलब ). Other-wise meaning in Hindi (हिन्दी मे मीनिंग ) is नहीं तो.

ऑल द बेस्ट कब बोला जाता है?

ऑल द बेस्ट तब कहा जाता है जब आपका कोई प्रियजन अथवा मित्र किसी ऐसे कार्य को करने जा रहा है जो थोड़ा कठिन है परन्तु उसके सफल होने पर उनकी ज़िन्दगी में खुशियां आने वाली हैं। तब शुभकामनाओं अथवा आशीर्वाद के तौर पर आप उन्हें ऑल द बेस्ट कह सकते हैं। इसका अर्थ है आप अभी क्या कर रहे हैं? ” यदि वह व्यक्ति आपको नियमित रूप से देखता है। यदि वह व्यक्ति आपको बहुत बार नहीं देखता है और वह कोई है जो 6 महीने या एक वर्ष के बाद आपके साथ चेक इन कर रहा है तो इसका अर्थ होगा आपके जीवन में क्या चल रहा है? या इसका अभी भी अर्थ हो सकता है आप अभी क्या कर रहे हैं? वैट ( मूल्य वर्धित कर ) वैट-पंजीकृत व्यवसायों द्वारा बेचे जाने वाले अधिकांश उत्पादों और सेवाओं में जोड़ा गया कर है। व्यवसायों को वैट के लिए पंजीकरण करना होगा यदि उनका वैट कर योग्य टर्नओवर £85,000 से अधिक है। हवाई राज्य में वेइमा नामक 3 अलग-अलग शहर हैं। ओहहू पर एक घाटी, कौई पर एक गांव, और बिग आइलैंड पर वाइमेया। यष्टिमधु पाउडर से बढ़ाएं वजन (Yashtimadhu Powder for weight gain in Hindi ) मोटा होने के लिए या फिर वजन को बढ़ाने के लिए खाने के साथ-साथ आयुर्वेदिक सप्लीमेंट आपके लिए लाभकारी हो सकते हैं। यष्टिमधु पाउडर का नियमित रूप से सेवन करने से पाचन शक्ति मजबूत होती है, जिससे आपके शरीर में खाना लगता है। what’ up meaning chat में भी same ही होता है , जैसे मैंने आपको बताया की इसका मतलब क्या चल रहा है होता है वैसे ही जब आपको कोई whatsapp पर भी मैसेज करता है तो व्हाट्स अप का same ही मतलब होता है , वस थोरा सा डिफरेंट यही है की बात चित में हम इसे बोलते है और चैटिंग में लिखते है .

See also  How to watch movies on Netflix for free?

वेट करना को हिंदी में क्या कहते हैं?

उदाहरण : किसी का इंतज़ार करना/आमतौर पर किसी के इंतज़ार करने के लिये प्रयोग किया जाता है। बीएड ‘ बैचलर ऑफ एजुकेशन ‘ का संक्षिप्त रूप है। ज्यादा क्रि॰ वि॰ [फारसी ज्यादह्] अधिक । बहुत । सेम टू यू का हिंदी में मीनिंग होता है – आपको भी। सेम टू यू का प्रयोग आप हर उस व्यक्ति से कर सकते हैं जो आपको किसी त्यौहार के मौके पर या किसी अन्य खुशी के मौके पर बधाई दे रहा हो और आपको पता हो कि आपको भी उसे इसके लिए बधाई देनी चाहिए तो आप उसे Same to you कह सकते हैं।

बेड की स्पेलिंग क्या होती है?

बेड (bed) Meaning In English bed in English इंग्लिश वास्तु के मुताबिक आपके बेड का सिरहाना पूर्व या दक्षिण की ओर होना चाहिए। त्रिची हवाई अड्डे को भारत में सबसे छोटा हवाई अड्डा (सबसे कम रनवे लंबाई) माना जाता है।

Add a Comment